दवाइयों से नहीं इस आसान उपाय से जल्द कंट्रोल होगा थायरॉयड

लंबे समय से अगर आप थायरॉयड से परेशान हैं और दवाइयां भी बेअसर हो चुकी हैं तो ये उपाय आपके लिए रामबाण साबित हो सकता है। दरअसल थायरॉयड तितली के आकार का गले में मौजूद बॉडी का मेन एंडोक्राइन ग्लैंड है। इसमें थायरॉयड हार्मोन निकलता है जो हमारे मेटाबॉलिज्म रेट को कंट्रोल करता है। यह हार्मोन मेटाबॉलिज्म को बनाए रखने के लिए बेहद जरूरी हैं। थायरॉइड से पीड़ित व्यक्ति का वजन तेजी से बढ़ने या फिर घटने के साथ उसके बाल भी झड़ने लगते हैं। समय रहते अगर इसे कंट्रोल न किया जाए तो यह शुगर जैसी कई बीमारियों को भी न्योता दे सकता है। अगर आप भी इस समस्या से जूझ रहे हैं तो लाल प्याज का ये उपाय आपकी परेशानी जल्द दूर कर सकता है। आइए जानते हैं कैसे।

वीर्य शोधन चूर्ण के इस्तेमाल से शीघ्रपतन, प्रियअंग का ढीलापन, धातु दुर्बलता, शारीरिक दुर्बलता, शुक्राणुओं की कमी, मर्दाना ताकत, कामेच्छा और काम-शक्ति की कमी (पुरुष इन्द्रिय की दुर्बलता) , वीर्य की कम मात्रा या वीर्य का पतला होना ,प्रियअंग में तनाव ना होना आदि से छुटकारा मिलता है, यह वीर्य के दूषित तत्वों को दूर करता है। इसके सेवन से स्तम्भन शक्ति बढ़ती है .
वीर्य शोधन चूर्ण जादुई व गुणकारी नुस्खा है। कम से कम 60 दिन नियमित रूप से सेवन करने पर धातु शुद्ध और पुष्ट होती है, शुक्र की वृद्धि होती है, शुक्र गाढ़ा होता है तथा स्वप्न दोष तथा शीघ्रपतन जैसी व्याधियां गायब हो जाती हैं। यह नुस्खा परीक्षित है। हानिकारक आहार-विहार का त्याग और उचित आचरण का पालन करते हुए वीर्यशोधन चूर्ण का प्रयोग करें।
https://cutt.ly/JcSL3wI

👆💯पुरुषो का वीर्य गाढ़ा करने तथा सम्भोग💯 शक्ति बढ़ाने की आयुर्वेदिक औषधि पूरे भारत घर बैठे ऑर्डर करने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें💯👆
https://cutt.ly/JcSL3wI

इम्यून सिस्टम में गड़बड़ी की वजह से इस बीमारी की शुरुआत होती है। जिसकी वजह से छोटी से छोटी बीमारियों से लेकर बड़ी सी बड़ी बीमारियां तक व्यक्ति को घेरने लगती हैं। ऐसे में क्या आप जानते हैं एक छोटा सा लाल प्याज आपको इस परेशानी से बचा सकता है। आपने सुना होगा प्याज को मोजे में रखने से आपका शरीर डिटॉक्स होता है और आप बीमारियों से बचे रहते हैं। लेकिन प्याज ना सिर्फ आपके शरीर को डिटॉक्स करता है बल्कि आपको थायरॉयड से भी बचाता है।

संभोग शक्ति बढ़ाने की आयुर्वेदिक चाय Dr Nuskhe SxonT Whole leaf Tea – मर्दाना ताकत बढ़ाने की आयुर्वेदिक चाय Dr Nuskhe SxonT Whole leaf Tea ऑर्डर करने के लिए click करें https://cutt.ly/mcSLyOO

घर बैठे मर्दाना ताकत बढ़ाने की आयुर्वेदिक चाय Dr Nuskhe SxonT Whole leaf Tea ऑर्डर करने के लिए click करें

https://cutt.ly/mcSLyOO

आयुर्वेद डॉक्टर शिल्पी के अनुसार,प्याज में एंटी-बैक्टीरियल, एंटी-फंगल, एंटी-इंफ्लेमेंटरी और कैंसर से लड़ने के गुण पाये जाते हैं। इसके अलावा इसमें विटामिन और मिनरल्स भी भरपूर मात्रा में पाये जाते है जो हमारी बॉडी को पोषण देते हैं और बीमारियों से बचाते हैं।”डॉक्टर शिल्पी के अनुसार ‘प्याज में सल्फर पाया जाता है जो सूजन को कम करता है और आपके शरीर को डिटॉक्स करता है।’ प्याज को गर्दन पर थायरॉयड ग्लैंड के आस-पास इसे रगड़ने से ही थायरॉयड को कंट्रोल किया जा सकता है।’

डॉ नुस्खे Kesh Arogya hair oil के फायदे
बालों का गिराना एवं असमय सफ़ेद होने से रोके
बालो में होनी वाली रूसी से बचाव
बालों को पोषण देकर जड़ो से मजबूत करे
कमज़ोर बालों को मजबूत बनाए
बालों को मुलायम करता हैं
बालों को लंबा व घना बनाता है
सिर की त्वचा का रूखापन दूर करता है
Dr नुस्खे केश आरोग्य हेयर ऑयल ऑर्डर करने के लिए लिंक पर क्लिक करें

https://cutt.ly/WxtCFd0

थायरॉयड को कंट्रोल करने के लिए आपको सबसे पहले एक लाल प्याज लेना है। उसके बाद प्याज को बीच में से दो हिस्सों में काट लें। इसके बाद प्याज को थायराइड ग्लैंड के आस-पास क्लॉक वाइज मसाज करें। मसाज करने के बाद गर्दन को धोना नहीं है। प्याज के रस को रातभर गर्दन में लगा ही छोड़ दें।

डॉ नुस्खे ब्रेन प्रश् के फायदे
मानसिक तनाव घटाने
अनिद्रा को दूर करता है
घबराहट को दूर करता है
हदय को बल प्रदान करता है
दिमागी शक्ति को बढ़ाता है
बार बार भूल जाने की समस्या को भी दूर करता है
रक्त संचार को नियंत्रित करता है
नींद नहीं आनी की समस्या को दूर करता है
बार बार होने वाले सर दर्द में राहत दिलाता है
पुरे भारत डॉ नुस्खे ब्रेन प्रश् ऑर्डर करने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें
https://cutt.ly/3xtLQGF

इस उपाय को कुछ दिन लगातार करने से आपको इसके नतीजे दिखने शुरू हो जाएंगें।हालांकि इस बीमारी को थोड़ी सी सजगता और खानपान की सही आदतें अपनाकर भी ठीक किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *